Monday, May 27, 2024
Homeप्रदेशसाध्वी विवाद पर मोदी की BJP सांसदों को कड़ी हिदायत

साध्वी विवाद पर मोदी की BJP सांसदों को कड़ी हिदायत

नई दिल्ली केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के दिल्ली की एक जनसभा में दिए विवादास्पद बयान ने मंगलवार को केंद्र सरकार की फजीहत करा दी। साध्वी के बयान के कारण बीजेपी संसद से सड़क तक पूरी तरह बैकफुट पर नजर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों को ऐसे विवादित बयान देने से बचने की बेहद कड़ी हिदायत दी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साध्वी के इस विवादित बयान के बाद सुबह हुई बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में सांसदों को कड़ी हिदायत दी। सांसदों से कहा गया कि वे समझदारी से बयान दें। मोदी ने पार्टी के सांसदों को सोच-समझकर बोलने की नसीहत देते हुए कहा कि वह इस पर वह कतई समझौता नहीं करेंगे।
सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘सरकार ने बहुत अच्छे काम किए हैं, जिन्हें सांसदों को जनता के बीच ले जाना चाहिए। सांसदों को फिजूल की बयानबाजी से बचना चाहिए।’ दिल्ली में बीजेपी के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। एक जनसभा में उन्होंने कहा कि वोटर्स को ‘रामज़ादों’ और ‘हरामज़ादों’ में से चुनाव करना होगा। ज्योति के इस बयान पर जमकर बवाल हुआ था। बाद में साध्वी को संसद में इस विवादित बयान पर खेद जताना पड़ा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments