कमल नगर मार्किट में 3 लाख कि सिगरेट दूकान से चोरी

दिल्ली। वे चोर शातिर ही नही सिगरेट के भी इतने  शौक़ीन थे की पहली बार चोरी नही कर सके तो आज बाकायदा गैस कटर लेकर आये और करीब 3 लाख की सिगरेट सहित 5 से 6 लाख ले भागे ..दिल्ली के कमला नगर मार्किट में मैं चौराहे पर हुयी वारदात में चोर दूकान को आग भी लगा गए ..गनीमत थी की पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने देख लिया ..पुलिस ने चोरो की ईको कार का अपनी बुलेट से पीछा भी किया लेकिन पकड़ नही सकी .घटना आज सुबह करीब 3 बजे की है ।
दिल्ली। कमल नगर और शक्ति नगर के बिच व्यस्त चौराहे के साथ लगती दूकान में चोरो ने शटर काट कर करीब 3 लाख की सिगरेट और नगदी सहित 5 लाख रूपये ले उड़े ..चोर जितने प्रोफेशनल थे उतनी ही साहसी और सिगरेट के शौक़ीन भी ..उनके निशाने पर केवल कीमती सिगरेट ही थी ..और किसी सामान को नहीं छेड़ा ..शानदार नाम की इस दूकान में एक सप्ताह पहले भी ताला तोडा गया था लेकिन कामयाब नही हो सके ..इस बार बाकायदा गैस कटर और ईको गाड़ी लेकर आये थे।
इन चोरो को यह भी डर नहीं था  कि यह बहुत व्यस्त सड़क है और पुलिस ठाणे के बहुत नजदीक भी ..वे  ईको में कीमती सिगरेट भरकर जसमें आग रहा रहे थे की सड़क पर पेट्रोलिंग करती पुलिस की नजर उन पर पड़ गयी ..पुलिस अपनी बुलेट से उनका काफी दूर तक पीछा किया लेकिन स्पीड में भी चोर पुलिस से बहुत तेज़ निकले ..पुलिस को उनकी कार का केवल नंबर ही मिल सका ..
दूकान मालिक सतीश उपाध्याय का कहना है की गनीमत थी की आग की सूचना फायर को समय से मिल गयी और आग तेज़ी नही पकड़ सकी ..लेकिन रूप नगर थाना पुलिस को यकीन है की वह चोरो को जरूर पकड़ लेगी ..
..Manoj gupta

Comments are closed.