Wednesday, June 19, 2024
Homeअन्यSatish Kaushik death : सतीश कौशिक की मौत के मामले में फार्म...

Satish Kaushik death : सतीश कौशिक की मौत के मामले में फार्म हाउस के मालिक की दूसरी पत्नी के आरोपों पर एक्टिव हुई दिल्ली पुलिस, जानिए क्या है कहानी

अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में कई नए खुलासे हो रहे हैं। अब उनके करीबी दोस्त विकास मालू की दूसरी पत्नी ने अपने ही पति और उनके सहयोगियों पर सतीश की हत्या करवाने का आरोप लगा दिया है। जिस वक़्त सतीश कौशिक की मौत हुई वह दिल्ली स्थित विकास मालू के फार्म हाउस पर ही मौजूद थे। अब दिल्ली पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में एएनआई को बताया कि अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में एक महिला (विकास मालू की पत्नी) द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू की गई है। दक्षिण पश्चिम जिले के एक इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को नियुक्त किया गया है। पूरे मामले की जांच करने को कहा है गया है। इसके अलावा उन्होने बताया कि महिला को पुलिस बयान दर्ज कराने के लिए बुलाएगी।

विकास मालू की पत्नी का बयान

विकास मालू की पत्नी ने कहा कि मैंने सतीश जी की मौत के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है वह मेरे पति के फार्महाउस पर एक पार्टी के लिए आए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। दिल्ली पुलिस को फार्महाउस से कुछ आपत्तिजनक दवाएं भी मिली हैं। उन्होने आरोप लगाया कि सतीश कौशिक और विकास मालू के व्यापारिक संबंध थे और दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद था।

जब यूपी में जस्टिस चंद्रचूड़ को पहचान नहीं पाए IAS अफसर, हुआ कुछ ऐसा

विकास मालू की पत्नी ने कहा “सतीश जी और मेरे पति के व्यावसायिक संबंध भी थे। अगस्त 2022 में सतीश जी और मेरे पति के बीच एक बहस छिड़ गई थी जहाँ सतीश जी ने 15 करोड़ रुपये की माँग की जो उन्होंने पहले उन्हें दी थी। बाद में जब मैंने उनसे पैसे के बारे में पूछा तो मेरे पति ने कहा कि उन्होंने सतीश जी से पैसे उधार लिए थे, लेकिन कोविड काल में पैसा घाटे में चला गया, मेरे पति पैसे लौटाने के मूड में नहीं थे।

उन्होने आरोप लगाया कि मेरे पति ने यहां तक कहा कि वह सतीश कौशिक को भगाने के लिए नीली गोलियां और रूसी लड़कियों का इस्तेमाल करेंगे। इसलिए मैं निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस के सामने यह एंगल लायी हूँ।

 

पुलिस ने यह भी कहा कि सतीश कौशिक की विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि होती है कि मौत एक “प्राकृतिक” थी और ‘कार्डियक अरेस्ट’ के कारण हुई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments