सलमान के साथ कैटरीना की कैमिस्ट्री फिर चर्चा में

-यरम नूर 

सलमान एक ऐसा नाम है जिसके साथ लोग सुर्ख़ियो में आने के लिए कोई भी जतन करने के लिए तैयार रहते है अब चाहे बात किसी अदाकारों की ब्रेकअप की हो या फिर पैचअप की  हो । अगर बात अबतक साफ नहीं हुई तो हम आपको बता दे की कटरीना कैफ और रणवीर कपूर के ब्रेअकाप की खबरे पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में सुर्ख़ियो का टॉपिक इसलिए नहीं बनी  हुई है की उनके बीच कुछ ठीक  नहीं चल रहा है बल्कि इन सब के में  भी सुपर स्टार सलमान खान को  जोड़ा जा रहा है ।

हिंदी फिल्म जगत की कई अभिनेत्रीया सलमान से  अपने ब्रेअकाप के बाद भी मिलना जुलना पसंद करती है एक जैसा ही उदहारण एक बार फिर कटरीना और रणवीर के ब्रेअकाप की खबरों से देखने को मिली है।
चर्चा है की कटरीना ने रणवीर से ब्रेअकाप करने का फैसला भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान से मिलकर लिया है इतना ही नहीं खबर यह भी आ रही है की पिछले दिनों कटरीना सलमान से मिली थी जहाँ वो दोनों लगभग दो घंटे का वक़्त साथ गुजारा । सूत्रों की मने तो ब्रेकअप के बाद शनिवार रात कटरीना और सलमान एक पार्टी में साथ नज़र आये । अब इस बात में कितना हदतक सच्चाई है यह तो आने वाला वक़्त बताएगा की क्या वाकई रणवीर और कटरीना अलग  हो रहे है या फिर यह कटरीना का महज एक प्लान था  सलमान के साथ सुर्ख़ियो का टॉपिक बनने के लिए क्योकि खुद कटरीना कैफ के बयान के के मुताबिक वह प्रोफेशनल है और ज्यादा बातें पर्सनल  लाइफ की करना नहीं चाहती ।

Comments are closed.