Monday, July 22, 2024
Homeअन्यNSUI ने बेरोजगारी के मसले पर किया विरोध प्रदर्शन

NSUI ने बेरोजगारी के मसले पर किया विरोध प्रदर्शन

नेहा राठौर

नई दिल्ली । देश में महंगाई और बेरोजगारी के मसले पर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है। राहुल गांधी के लोकतंत्र वाले ट्वीट के बाद शुक्रवार को कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI ने दिल्ली के जंतर-मंतर और रायसीना रोड के पास बेरोजगारी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने NSUI के कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए लाठियां भी चलाई।

आपको बता दें कि विरोध प्रदर्शन के अलावा 12 मार्च को सोशल मीडिया पर भी नौकरी के मासले को लेकर ट्वीट की बरसात हुई। जिसमें पूरा दिन ट्वीटर पर #StudentsWantsJobs ट्रेंट करता रहा। इतना ही नहीं शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी केंद्र सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया कि ‘#StudentsWantJobs लेकिन सरकार क्या दे रही है- पुलिस के डंडे, वॉटर गन की बौछार, एंटी नेशनल का टैग और बेरोज़गारी’।

यह भी देखें  – कंगना ने महात्मा गांधी पर उठाए सवाल

राहुल गांधी का साथ देते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस मसले पर सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा करने वाली बीजेपी सरकार में रोजगार की स्थिति कुछ इस तरह है… 1. बेरोजगारी पिछले 45 साल के चरम पर, 2. 28 लाख सरकारी नौकरियों के पद खाली, 3. भार्तियों, इम्तिहान, परिणाम और ज्वाइनिंग का नामोनिशान नहीं। इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा कि छात्रों को झूठे वादे नहीं, बल्कि नौकरियां चाहिए। इससे पहले भी कई बार कांग्रेस केंद्र सरकार पर पेट्रोल-डीजल और रोजगार को लेकर कई बार घेर चुकी है।  

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments