Sunday, July 21, 2024
Homeअन्यKarnataka Assembly Election : पीएम मोदी के रोड शो उमड़ा जन सैलाब 

Karnataka Assembly Election : पीएम मोदी के रोड शो उमड़ा जन सैलाब 

कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी ने पूरी जान झौंक दी है। दोनों ही दल अपने अपने दांव चल रहे हैं। बीजेपी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने को बजरंगबली से जोड़ दिया है। पीएम मोदी कर्नाटक में डेरा डाले हुए हैं। शनिवार सुबह पीएम मोदी ने बेंगलुरु में अपना रोड शो शुरू किया।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो 36 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगा। रोड शो से पहले कई बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर लाइन में खड़े दिखाई दिए। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती भी की गई है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के लिए सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।मतदान 10 मई को है और नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे।

कर्नाटक में बीजेपी के कई टॉप नेता रविवार को रोड शो करेंगे क्योंकि पार्टी राज्य में दोबारा सत्ता वापसी की उम्मीद लगाए हैं।

 

 

 बीजेपी पर खड़गे के परिवार की हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप

 

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी नेता अब मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं. यह अब चित्तपुर से बीजेपी के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है जो पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता भी है.

सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है और अब विपक्ष की हत्या की भी साजिश सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक में संविधान का मजाक उड़ा रहे हैं. बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या करवाना चाहती है. बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है इसलिए वह परेशान है.

चित्तापुर से बीजेपी उम्मीदवार का जिक्र

सुरजेवाला ने आगे कहा कि कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान अब बीजेपी को पता चल गया है कि माहौल उनके खिलाफ है. इसलिए अब वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाई, जिसे चित्तापुर से बीजेपी उम्मीदवार की आवाज बताया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments