Monday, April 15, 2024
Homeअन्यIndigo Flight : नशे में धुत्त यात्री ने की इंडिगो का इमरजेंसी...

Indigo Flight : नशे में धुत्त यात्री ने की इंडिगो का इमरजेंसी डोर खोलने की कोशिश, बेंगलुरु में CISF ने दबोचा

 इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट 6ई 308 में सवार यात्री ने नशे की धुत्त में इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने की कोशिश की। यह देखने पर क्रू ने विमान के कैप्टन को सतर्क किया और यात्री को उचित चेतावनी दी गई। 

बेंगलुरु । दिल्ली-बेंगलुरु इंडिगो विमान में सवार नशे में धुत्त एक 40 वर्षीय यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने की कोशिश की। हालांकि, यात्री को बेंगलुरु में सीआईएसएफ को सौंप दिया गया।

इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक, दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट 6ई 308 में सवार नशे में धुत्त यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने की कोशिश की। यह देखने पर क्रू ने विमान के कैप्टन को सतर्क किया और यात्री को उचित चेतावनी दी गई।

CISF को सौंपा गया अनियंत्रित यात्री

इंडिगो एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त उड़ान के सुरक्षित संचालन पर कोई समझौता नहीं किया गया और अनियंत्रित यात्री को बेंगलुरु पहुंचने पर सीआईएसएफ को सौंप दिया गया।

अनियंत्रित व्यवहार की कई घटनाएं हुई हैं दर्ज

एयरलाइंस में पिछले कुछ महीनों में हवाई यात्रियों के अनियंत्रित व्यवहार की ऐसी कई घटनाएं देखी गई हैं। ऑन-बोर्ड अनियंत्रित व्यवहार से निपटने के लिए विमानन नियामक महानिदेशालय नागरिक उड्डयन (DGCA) ने सीएआर, धारा 3- वायु परिवहन, सीरीज एम और भाग 6 को अनियंत्रित/विघटनकारी यात्रियों की हैंडलिंग शीर्षक से जारी किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments