महाराजा अग्रसेन के नाम से प्रेरित हिसार अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट

राजेंद्र स्वामी

हिसार अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का नामकरण भगवान महाराजा अग्रसेन के नाम से करने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा। मुख्यमंत्री का आभार जताने हुए अन्य लोगों ने भी सामाजिक कार्यों को लेकर गोपाल शरण गर्ग के संघर्ष की भर पुर प्रशंसा की। साथ ही मानवता के प्रवर्तक, गरीबों के मसीहा एवं धर्म के संस्थापक महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर हिसार के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नामकरण की घोषणा करने पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग ने देश के 10 करोड़ अग्रवाल समाज के बंधुओं की ओर से हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का मंगलवार को गुरुग्राम स्थित रेस्ट हाउस में समाज के प्रतिनिधि मंडल को साथ लेकर पूरे गर्मजोशी से आभार एवं धन्यवाद किया।

इस खास अवसर पर गुरुग्राम के जुझारू विधायक सुधीर सिंगला एवं पलवल के विधायक दीपक मंगला भी उपस्थित रहें। साथ ही अग्रवाल सम्मेलन के अनेक राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों कर साथ-साथ युवा टीम एवं महिला टीम के साथी भी भारी संख्या में माननीय मुख्यमंत्री का आभार एवं धन्यवाद देने के लिए मौजूद रहें। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग के सामाजिक कार्यों हेतु निरंतर संघर्ष की भी भरपुर प्रशंसा करते हुए कहा कि जायज सामूहिक अथवा सामाजिक समस्याओं के समाधान व मांगों को हल करने के लिए वे हमेशा तत्पर हैं।

यह भी पढ़ें  – साधना चौधरी ने भारतीय किसान यूनियन गाजीपुर उत्तर प्रदेश की चौपाल का किया उद्घाटन


आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश प्रवक्ता विपिन गोयल ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के इस ऐतिहासिक निर्णय से सम्पूर्ण अग्रवाल समाज के लोगों में खुशी का जबरदस्त माहौल है, तथा पूरे देश में समाज के बंधु अपने-अपने स्तर पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और हरियाणा सरकार का आभार एवं धन्यवाद दे रहे है।

आभार व्यक्त करने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल के मुख्य रूप से सुधीर सिंगला विधायक गुरूग्राम, दीपक मंगला विधायक पलवल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामप्रकाश गर्ग, उत्तरी पश्चिमी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष नथुराम जैन, महामंत्री संजय सिंगला, प्रदेश महामंत्री मोहित बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वनाथ गोयल, रामनिवास अग्रवाल, पार्षद सुभाष सिंगला, सुन्दर दास अग्रवाल, अमित गोयल, विकास गुप्ता, धीरज गुप्ता, ईश्वर मित्तल, गौरव मंगला, राम निवास गुप्ता, विनोद गुप्ता, युवा जिला अध्यक्ष राजीव मित्तल, महामंत्री अमित गुप्ता, महिला जिला अध्यक्ष समता सिंगला, महामंत्री आशा गोयल, शहरी अध्यक्ष अजय जैन आदि सहित समाज के सैकड़ों वरिष्ठ प्रतिनिधि भी शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें  Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।  

Comments are closed.