Sunday, July 21, 2024
Homeअन्यBJP में शामिल हुए ‘रामायण’ के मशहूर कलाकार अरुण गोविल

BJP में शामिल हुए ‘रामायण’ के मशहूर कलाकार अरुण गोविल

नेहा राठौर

टीवी सीरीज़ में ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए है। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के बीच अरुण गोविल की एंट्री बहुत खास मानी जा रहा है।

दरअसल, अरुण गोविल ने गुरुवार को दिल्ली के बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बीजपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भी वहां मौजूद रहे। अरुण गोविल ने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि इस समय जो हमारा कर्तव्य है बो करना चाहिए। मुझे आज से पहले राजनीति समझ नहीं आती थी, लेकिन मोदी जी ने जब से देश को संभाला है तब से देश की परिभाषा ही बदल गई है।

मेरे दिल दिमाग़ में जो होता है मैं वो कर देता हूं। उन्होंने कहा कि अब नें देश के लिए कुछ योगदान देना चाहता हूं और इसके लिए मुझे एक मंच की जरूरत है और बीजेपी आज सबसे अच्छा मंच है। उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार देखा की ममता बनर्जी को जय श्री राम के नारे से एलर्जी हुई। जय श्री राम सिर्फ एक नारा नहीं है। हालांकि, अभी तक अरुण गोविल की पार्टी में क्या जिम्मेदारी होगी ये साफ नहीं है, लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविल बीजेपी की तरफ से विधानसभा चुनावों में लड़ सकते हैं।

यह भी देखें – कोरोना पर अरविंद केजरीवाल तीन महिने में लगेगी पूरी दिल्ली को वैक्सीन

रामानंद सागर द्वारा रचित रामायण में अरुण गोविल ने राम का किरदार निभाया था। गोविल से पहले रामयाण के और भी कई किरदार राजनीति में आ चुके हैं। इनमें रामायण में सीता का भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया, हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह और रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद सिंह शामिल है। बता दें कि दीपिका चिखलिया बीजेपी की तरफ से दो बार चुनाव भी लड़ चुकी है।  

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments