Sunday, April 28, 2024
Homeमनोरंजन‘द कपिल शर्मा’ फ़ेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से की...

‘द कपिल शर्मा’ फ़ेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से की सगाई

नेहा राठौर

कॉमेडी में अपना नाम कमाने वाली, टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (टीचर विद्यावती) और संकेत भोसले ने सगाई कर ली है। पिछले कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे

द कपिल शर्मा शो में टीचर विद्यावती की भूमिका निभाने वाली सुगंधा ने इस की जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की रोमेंटिक फोटो को शेयर कर दी। उन्होंने संकेत भोसले के साथ खुद की एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘हमेशा के लिए #gettingmarried’। वहीं इस खबर को सुनकर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई देते हुए कमेंट भी किए हैं।

यह भी देखें – UP : रविवार को लॉकडाउन के दौरान कौन-सी सेवाएं रहेंगी जारी

बता दें कि ऐसे में इतनी बड़ी खुशखबरी सुनाने से संकेत कैसे पीछे रह सकते थे। उन्होंने भी अपनी और सुगंधा की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सुगंधा को टैग करते हुए लिखा कि ‘मुझे अपनी सनशाइन मिल चुकी हैं।

मालूम हो कि सुगंधा और संकेत दोनों के नाम कई बार साथ में सामने आ चुके है। इन दोनों के सोशल मीडिया की पोस्ट को देखते हुए यही लगता है कि दोनों में काफी समय से रिलेशनशिप में थे। हालांकि इस बारे में दोनों में से किसी ने भी कोई बयान या कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की थी। लेकिन हां कुछ समय पहले ही सुगंधा ने अपने और संकेत के तालमेल की बात की थी। तब उन्होंने कहा था कि वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।                      

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments