Sunday, April 28, 2024
Homeअन्यममता ने मोदी पर फिर साधा निशाना

ममता ने मोदी पर फिर साधा निशाना

नेहा राठौर

बंगाल में चुनवी माहौल के बीच बीजेपी और टीएमसी दोनों पार्टियों में तरकरार लगातार जारी हैं। ऐसे में रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई भगवान या अतिमानवीय हैं, जो विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के दावे कर रहे हैं, जबकि छह चरण अभी भी बाकि हैं।

हुगली जिले में एक चुनावी रैली के दौरान टीएमसी सुप्रीमो ने भारतीय धर्मनिरपेक्ष मोर्चा या उसके संस्थापक अब्बास सिद्दीकी का नाम लिए बिना, कहा कि भाजपा अल्पसंख्यक वोटों को खाने के लिए एक व्यक्ति को पैसा दे रही है। उन्होंने कहा की मोदी अपने बारे में क्या सोचते हैं कि वो कोई भगवान या अतिमानवीय हैं?

ये भी पढे – सैम मानेकशॉ की बायॉपिक को मिला शीर्षक

बनर्जी ने जनसभाओं में पीएम द्वारा की गई टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि पहले तो वह बंगाल में भाजपा सरकार के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे और पीएम किसान निधि योजना को जल्द से जल्द लागू करने का अनुरोध करेंगे।

बता दें कि शनिवार को मोदी ने मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाया था, उन्होंने टीएमसी नेताओं के कुछ दावों का जिक्र करते हुए कहा था कि दीदी ने हार स्वीकार कर ली है। अब वह 2024 में अपनी लोकसभा सीट वाराणसी से चुनाव लड़ सकती हैं।

उन्होंने पर आरोप लगाया कि मोदी की हाल की बांग्लादेश की यात्रा के दौरान अपने पहले प्रधानमंत्री शेख मुजीबुर रहमान के जन्म शताब्दी वर्ष को मनाने के लिए पड़ोसी देश में दंगे हुए।

इस पर बनर्जी ने सिद्दीकी के हवाले से कहा कि यहां कोई नया व्यक्ति है जो राज्य में अल्पसंख्यक के वोटों को विभाजित करने की कोशिश कर रहा है और उसे व्यक्ति को भाजपा से पैसा मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments