Monday, April 29, 2024
Homeअन्यबॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल हुए कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल हुए कोरोना संक्रमित

नेहा राठौर

देश में एक बार फिर कोरोना ने कहर बरसाना शुरू कर दिया है। देश के कई अलग-अलग राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड भी कोरोना की चपेट में आ गया है। कार्तिक आर्यन, आमिर खान, रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल को भी कोरोना ने जकड़ लिया हैं।

इसकी जानकारी खुद परेस रावल ने शुक्रवार को ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘दुर्भाग्यवश, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं। मैं बीते पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने का अनुरोध करता हूं।

यह भी देखें – दिल्ली सरकार दंगों के शिकार अंकित शर्मा के भाई को देगी नौकरी

बता दें कि 65 साल के अभिनेता परेश रावल ने दो हफ्ते पहले ही यानी 9 मार्च कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली थी। वैक्सीन लेने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। परेश के कोविड पॉजिटिव होने से उनके फैंस और उनके बॉलीवुड साथी अनुपम खेर, अशोक पंडित समेत कई लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में आमिर खान, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुर्वेदी, आर माधवन जैसे कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments