Friday, June 14, 2024
Homeमनोरंजनप्रत्यूषा  ने की खुदखुशी, बॉयफ्रेंड राहुल लापता 

प्रत्यूषा  ने की खुदखुशी, बॉयफ्रेंड राहुल लापता 

धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने शुक्रवार को खुदखुशी कर ली।जमशेदपुर जैसे छोटे शहर से आई प्रत्यूषा  ने 24 वर्ष की उम्र में ही अपना करियर सेट कर लिए था।

प्रत्यूषा  अपने घर में गले में फांसी का फंदा डाल कर पंखे से लटक गईं। उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह उनके घर पहुंचे और दरवाज़ा न खोलने पर लॉक तोड़वाया,  प्रत्यूषा को गंभीर अवस्था में कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की।
सूत्रों के मुताबिक यह शाम चार से पांच बजे की घटना है। प्रत्यूषा गोरेगांव लिंक रोड पर बंगुर नगर स्थित कार्निवल सिनेमा के पीछे हार्मोनी रेसिडेंशिअल बिल्डिंग के 7वीं मंजिल पर रहती थीं।
कहा जा रहा है प्रत्यूषा अपने निजी जीवन से परेशान थी लेकिन खुदकुशी का असली कारण नहीं पता चला है। वह बीते एक महीने से अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लिव इन में रह रही थीं।
प्रत्यूषा की खुदकुशी को लेकर दो बातें कही जा रही हैं। एक तो उनका कुछ समय से बेरोजगार होना और दूसरी उनकी निजी जिंदगी में खटपट। सूत्रों का कहना है कि प्रत्यूषा और राहुल में अनबन चल रही थी।
उनके बॉयफ्रेंड मौत की पुष्टि के तुरंत बाद से ही लापता हैं और प्रत्यूषा  के मित्र राहुल के इस व्यवहार से हैरान है क्योंकि कुछ ही दिनों  में उन दोनों की शादी होने वाली थी।

Rajender Swamy
Delhi Aaj Tak
9811609522
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments