दिल्ली की एक बार फिर रुकी रफ़्तार

दिल्ली में स्कूल क्या खुले की दिल्ली की तो रफ़्तार ही थम गयी है।  जी हाँ सोमवार को वर्किंग डे  होने के कारण  सड़को पर गाड़िया रेंगती नज़र आई।  15  दिन तक चले  सैम – विषम फॉर्मूले से जनता को जाम से निजात मिली लेकिन ये फार्मूला खत्म होते ही दिल्ली की  रफ़्तार पर फिर से ब्रेक लग गयी सोमवार को दिल्ली के जय्दातर इलाके जाम  से घिरे मिले।

महज़ 10 घंटे में 150  से जय्दा  जाम की कॉल मिली । कई इलाको में जाम से परेशान लोगो का कहना था की ओड – इवन फार्मूला दिल्ली के लिए बहुत अच्छा था । एक से 15 जनवरी तक दिल्ली का ट्रैफिक बहुत ही स्मूद चल रहा था लेकिन स्कूल खुल जाने की वजह से सुबह से ही लोगो को भयंकर जाम का सामना करना पड़ा |
ओड – इवन फॉर्मूले  के दौरान दिल्ली जाम फ्री रही लेकिन पहले वर्किंग डे  पर ही दिल्ली के लिए मुसीबत बन गया दिल्ली का जाम। गाड़िया घंटो तक जाम में फसी रही वही इडिया गेट के गोल चक्क्र पर भरी जाम देखने को मिला साउथ दिल्ली के में साकेत , छतरपुर  रेड लाइट , चिराग दिल्ली , वसंत कुज जैसे इलाको में भरी जाम देखने को मिला।
वही अब दिल्ली की जनता का  मानना  है की ओड – इवन  फार्मूला फिर से शुरू हो जाना चाहिए इस जाम से तो निजात मिल ही जायेगा और इससे  दिल्ली के पोल्लुशण पर भी फर्क पडेगा ।

Comments are closed.