Wednesday, October 23, 2024
Homeअन्यसीमा हैदर मामले को हिन्दू मुस्लिम बना गरमा दिया माहौल

सीमा हैदर मामले को हिन्दू मुस्लिम बना गरमा दिया माहौल

अपनी पत्रिका ब्यूरो 

बात का बतंगड़ बनाकर हिन्दू मुस्लिम माहौल बनाना तो कोई बीजेपी से सीखे। भला पाकिस्तान से कोई मुस्लिम महिला आये और भारत के हिन्दू से सादी कर ले। बीजेपी उसे हिन्दू मुस्लिम का माहौल न बनाये ऐसा नहीं हो सकता है। सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी को गोदी मीडिया ने इतना टूल दे दिया कि देश में हिन्दू मुस्लिम का शांत पड़ा माहौल गरमा दिया गया है। यह मामले को गोदी मीडिया द्वारा दिया गया तूल ही है कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 150 साल पुराने मंदिर को तोड़ने की बात सामने आ रही है।
उधर पाकिस्तान में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर भारत में भी हिंदू संगठन इस हमलावर हो गए हैं। हिन्दू संगठनों मांग कर रहे हैं कि सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए। रविवार को पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक मंदिर पर लॉकेट लांचर से जो हमला किया गया है। इस घटना के बाद हनुमानगढ़ी अयोध्या के महंत राजू दास ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें, उन्होंने कहा है कि सीमा हैदर का हवाला देकर डाकुओं ने सिंध में हिंदुओं और मंदिरों पर रॉकेट दागे हैं। 30 हिंदू बंधक बनाए गए हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम मांग करते हैं कि जल्द ही वहां के हिंदुओं की चिंता करें नहीं तो हिंदुस्तान में रहने वाले मुसलमानों के लिए भी ठीक नहीं होगा।

महंत राजू दास ने कहा कि “सीमा हैदर स्वेच्छा से भारत आई है। भारत में नारियों का सम्मान है ,फिर भी यह जांच का विषय है कि आखिर सीमा हैदर कौन है।? उनकी पूरी जांच होनी चाहिए।  दूसरी बात ,पाकिस्तान सरकार कान खोल कर सुन लो अगर वहां के हिंदुओं के साथ ऐसा दुर्व्यवहार होता रहेगा तो हिंदुस्तान में 30 करोड़ मुसलमान है अगर उनके साथ हम ऐसा व्यवहार करेंगे तो कैसा लगेगा । भारत सरकार से अपील है कि तत्काल वहां के हिंदुओं की सुरक्षा के लिए चिंता करें नहीं तो हम लोग सड़कों पर उतरेंगे और यहां के मुसलमानों का भी जीना दुश्वार कर देंगे ।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments