Thursday, September 19, 2024
Homeअन्यDelhi : गर्लफ्रेंड को बर्थडे पर सरप्राइज देने के लिए ऑफिस में...

Delhi : गर्लफ्रेंड को बर्थडे पर सरप्राइज देने के लिए ऑफिस में की चोरी, चुराए सात आईफोन और सात एंड्राइड मोबाइल

Delhi एक ई-कॉमर्स कंपनी के चार कर्मचारियों को उनके ऑफिस से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी से 10 लाख रुपये की कीमत के आईफोन और सात एंड्रॉइड डिवाइस बरामद किए हैं।

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस ने शनिवार को बताया कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक ई-कॉमर्स कंपनी के चार कर्मचारियों को उनके ऑफिस से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी से 10 लाख रुपये की कीमत के आईफोन और सात एंड्रॉइड डिवाइस बरामद किए हैं।

आरोपितों की पहचान 22 वर्षीय मनीष, 22 वर्षीय अमन, 38 वर्षीय दिलीप और 33 वर्षीय संजय के रूप में हुई है। मनीष और अमन सागरपुर, दिलीप द्वारका सेक्टर 3 और संजय नजफगढ़ के रहने वाले हैं।

गर्लफ्रेंड के आईफोन देने के लिए की चोरी

पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड मनीष था, क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड को उसके जन्मदिन पर आईफोन गिफ्ट करना चाहता था और इसीलिए उसने ऑफिस से दो आईफोन चुरा लिए। ई-कॉमर्स कंपनी के मैनेजर मनीष पंत ने गुरुवार को शिकायत में बताया कि ऑडिट के दौरान उनके संज्ञान में आया कि उनके ऑफिस से कुछ महंगे मोबाइल फोन गायब हैं। इसके बाद पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपितों को किया गिरफ्तार

शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी आईफोन बेचने का प्रयास कर रहे हैं और उत्तम नगर-नजफगढ़ रोड पर मेट्रो पिलर-730 के पास आएंगे। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (द्वारका) सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि जाल बिछाया और मनीष,अमन और दिलीप को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से दो आईफोन समेत पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। तीनों से पूछताछ के बाद संजय को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से दो आईफोन बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपितों द्वारा चुराए आईफोन को संजय बेचता था। साथ ही दुकानों से आईफोन भी चुराता था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments