Monday, April 15, 2024
Homeमनोरंजन21 हजार लड़कियों में से कोई पसंद नहीं आई आमिर खान को!

21 हजार लड़कियों में से कोई पसंद नहीं आई आमिर खान को!

आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दंगल को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में आमिर एक ऐसे पहलवान का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी चार लड़कियां हैं। इन लड़कियों की तलाश अभी जारी है। आमिर ने इस किरदार में खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत शुरू कर दी है। आमिर का कहना है कि श्दंगलश् एक कमर्शियल फिल्म है।
आमिर ने तो अपने किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। लेकिन आमिर की बेटियों के किरदार के लिए अभी किसी हीरोइन को साइन नहीं किया गया है। हालांकि अभी तक लगभग 21 हजार लड़कियां ऑडिशन दे चुकी हैं, लेकिन आमिर को कोई भा ही नहीं रही है।
फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो श्दंगलश् में आमिर की बेटियों के किरदार में कोई भी ऐसी लड़की नहीं होगी जो पहले कभी पर्दे पर दिखाई दी हो। ये सभी साधारण लड़कियां होंगी। फिल्म की कास्टिंग से जुड़े लोग हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब के अलावा भी कई शहरों में जाकर लड़कियों का ऑडिशन ले चुके हैं। लेकिन अभी तक आमिर ने किसी लड़की को फाइनल नहीं किया है।
दरअसल, आमिर खान के साथ-साथ फिल्म दंगल के निर्माता और निर्देशक लड़कियों के चुनाव में काफी गंभीरता दिखा रहे हैं। यही वजह है कि लड़कियों की तलाश अभी तक जारी है और पता नहीं कहां जाकर आमिर की बेटियों के लिए हो रही यह खोज पूरी होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments