हिट हुई सलमान की ‘प्रेम रतन धन पायो

लगता है की सलमान ने रिकॉर्ड तोड़ने का बेडा उठा रखा है तभी तो अपनी हर फिल्म में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर के कभी अपनी फिल्म का तो कभी किसी और की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ ही देते है सलमान की “प्रेम रतन धन पायो” 12 नवम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दर्शकों व सलमान के फेंस ने सोशल नेटवर्किंग के द्वारा खूब परमोट किया सलमान के फेन्स की इन्ही प्रतिक्रयाओं ने सलमान को इस फिल्म को बड़ी सफलता दिलाई।

सलमान की इस फिल्म ने एक बार फिर तोड़ा रिकॉर्ड सलमान की फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” ने पहले ओपेनिंग वीकेंड में 129 करोड़ की इतनी कमाई करने वाली यह बॉलीवुड की नंबर वन फिल्म बन गई है अब तक ये रिकॉर्ड शाहरूख की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के नाम था। और पुरे वीकेंड की 143 की कमाई कर ली है। इस फिल्म की कामयाबी की आकांशा पहले ही लगाई जा रही थी। लेकिन अब सलमान की फिल्म अपने इरादों में खरी उतरी है।

इस फिल्म का निर्देशक सूरज बर्जत्या है सलमान खान के अलावा अभिनेत्री के रूप में सोनम कपूर सहायक कलाकार नील नितिन मुकेश तथा अनुपम खेर है। इसमें सभी कलाकारों ने अच्छा अभिनय का प्रदर्शन किया है। और खूब वाह- वाही बटोरी है। ये एक हिस्टोरीकल लव स्टोरी है जो सलमान के फैन्स को बहुत पसंद आई।

तेलगु और तमिल भाषा में भी ये फिल्म रिलीज़ हुई प्रेम लीला नाम से सिनेमा घरों में उतरी है। और वहां भी लोगों को बहुत पसंद आई है। सलमान की फिल्म के फेन्स को स्टोरी नही चाहिए क्योंकि फिल्म हिट होने के लिए सलमान का नाम ही काफी है। और देश हो या विदेश सलमान के फैंस दुनिया के कोने कोने में फैले हुए है। सलमान खान एक बहुत चर्चित चेहरा व बहुत अच्छे इंसान भी हैं।

Comments are closed.