साध्वी प्रचार करेंगी, विरोधियों पर भारी पड़ेंगीः वेंकैया

नई दिल्ली।  केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की विवादित टिप्पणियों की वजह से उन्हें चुनावी सभाएं करने से रोके जाने की अटकलों को खारिज करते हुए संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज कहा कि निरंजन ज्योति की रैली रद्द करने का सवाल ही नहीं उठता और वह भाजपा के लिए प्रचार करेंगी। नायडू ने कहा कि निरंजन ज्योति की विवादास्पद टिप्पणियों पर किया जा रहा विरोध विपक्ष पर भारी पड़ेगा।

उन्होंने साध्वी के इस्तीफे से इंकार करते हुए विपक्ष पर बार बार रूख बदलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में साध्वी निरंजन ज्योति भाजपा के लिए प्रचार करेंगी और इस बारे में किसी को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए। नायडू ने कहा ‘‘वह हमारे लिए प्रचार करेंगी और जब भी जरूरत होगी, प्रचार करेंगी। दूसरे सभी नेता भी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। किसी की भी रैली रद्द करने का सवाल ही नहीं उठता। यह स्थानीय अनुमति पर निर्भर करता है। आने वाले दिनों में दिल्ली में हमारे ज्यादातर सांसद प्रचार करने जा रहे हैं।’’

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने गुरुवार को मध्य दिल्ली के गोल मार्केट इलाके में एक रैली को संबोधित करनी थी। लेकिन वह नहीं आईं। नायडू ने दावा किया कि कांग्रेस नेताओं ने भी अतीत में आपत्तिजनक बयान दिए लेकिन वे सभी ‘‘बड़े’’ नेता हैं और ज्योति को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा ‘‘गांव की एक महिला पहली बार संसद पहुंची है–– अब वे (विपक्ष) उन्हें (साध्वी को) निशाना बनाने के लिए प्रयासरत हैं क्योंकि उन्हें डर है कि साध्वी उत्तर प्रदेश के लोगों पर बड़ा असर डाल सकती हैं।


Comments are closed.