विधायक ने किया धर्मपुरा में गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ

हादुरगढ़। विधायक नरेश कौशिक ने सोमवार को धर्मपुरा में गली के निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया। नगर परिषद द्वारा बनाई जा रही आरएमसी की गली पर लगभग 20 लाख रूपये की लागत आएगी। गली का निर्माण कार्य पूरा होने पर धर्मपुरा सहित शहर के मेन बाजार में सुगम आवागमन की लोगों को सुविधा होगी। कौशिक ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में बराबर विकास कार्य करवाएं जा जाएंगे। उन्होंने कहा कि बातें करना आसान और काम करने में थोड़ा सा समय लगता है। प्रदेश में जनता जर्नाद्धन के आशीर्वाद से बनी भाजपा सरकार अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करेगी।
  —  निर्माण कार्यों पर जनता रखें पैनी नजर
       विधायक कौशिक ने नगरपरिषद अधिकारियों और ठेकेदार से कड़े शब्दों में कहा कि गली के निर्माण कार्य में उपयोग होने वाली निर्माण सामग्री की गुणवता का पूरा ध्यान रखा जाए। उन्होंने मौजूद कालोनीवासियों से भी कहा कि यह गली आपकी सुविधा के लिए बनाई जा रही है, गली के निर्माण कार्य पर पैनी नजर रखें और कहीं पर भी कमी नजर आए तो तुरंत उनके कार्यालय में सूचना दें । सूचना मिलते ही कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।विधायक ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं और अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर समाधान के आदेश दिए।
 — भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा का सपना साकार करेगे
      विधायक कौशिक ने कहा कि भ्रष्टाचार  विकास में मुख्य बाधा बन रही थी।  मुख्यमंत्री मनोहर लाल सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा बनाने की मुहिम शुरू कर दी है। सीएम ने प्रदेश की जनता को पारदर्शी शासन देने के लिए भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लिया हुआ है। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा नीति को सफल बनाने में सभी लोग सहयोग करें। भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा आर्थिक, सामाजिक व सांस्कृतिक तौर पर समृद्धि के पथ पर आगे बढ़ेगा। कौशिक ने कहा कि सरकारी कार्यालयों में पारदर्शी कार्यप्रणाली  स्थापित करने के लिए ठोस कदम उठाएं जा रहे हैं। नई प्रणाली के शुरूआत में कुछ परेशानी आ सकती है, लेकिन सरकार की मंशा स्पष्ट है कि भ्रष्टाचार किसी स्तर पर सहन नहीं किया जाएगा।

Comments are closed.