Monday, May 27, 2024
Homeअन्यपूर्वी दिल्ली के प्रतिभा स्कूल को मिलेगी नयी सुविधाएं- महापौर

पूर्वी दिल्ली के प्रतिभा स्कूल को मिलेगी नयी सुविधाएं- महापौर

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के वार्ड नंबर 225 आनंद विहार के निगम प्रतिभा विद्यालय में अब निजी विद्यालयों की तरह सुविधाएं दी जाएंगी, पूर्वी दिल्ली की महापौर सुश्री मिनाक्षी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोटरी क्लब आॅफ दिल्ली द्वारा इस विद्यालय को गोद लिया गया है। इस अवसर पर रोटरी क्लब द्वारा आज स्कूली बच्चों को दिल्ली के संस्कृति और इतिहास से परिचित कराने के लिए दिल्ली भ्रमण भी कराया गया। भ्रमण के लिए बसों को पूर्वी दिल्ली की महापौर सुश्री मिनाक्षी ने हरी झंडी दिखाकर विदाई दी। इस अवसर पर उप महापौर व षाहदरा दक्षिणी क्षेत्र के अध्यक्ष श्री महेन्द्र आहुजा, निदेषक षिक्षा पूर्वी दिल्ली नगर निगम श्री के विजियन व रोटरी क्लब आॅफ दिल्ली के अध्यक्ष प्रदीप कुमार गोयल उपस्थित थे।
इस अवसर पर श्री महेन्द्र आहुजा, उप महापौर पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने बताया कि रोटरी क्लब द्वारा इस विद्यालय में टाॅयलेट ब्लाॅक का भी निर्माण किया जाएगा, तथा वर्शा जल संरक्षण हेतु प्लांट लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि रोटरी क्लब द्वारा नर्सरी के बच्चों हेतु आधुनिक सुविधा युक्त बैंच की व्यवस्था भी की जाएगी।
महापौर सुश्री मिनाक्षी ने इस अवसर पर निगम विद्यालय के बच्चों की प्रतिभा की प्रषंसा की। उन्होंने कहा कि समाज के कमजोर तबके से आए इन बच्चों को उचित सुविधा मिलने पर वह देष का नाम रोषन कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments