Friday, April 12, 2024
Homeअन्यकभी भी व्यक्तिगत पहचान को खोने मत दीजिए-नवाजुद्दीन

कभी भी व्यक्तिगत पहचान को खोने मत दीजिए-नवाजुद्दीन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नए कलाकारों को सलाह दी है कि बॉलीवुड में आकर कभी भी अपनी अनोखी पहचान को खोने मत दीजिए।
फिल्मों में सशक्त और अपारंपरिक किरदार निभाने वाले प्रतिभावान अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि ज्यादातर लोगों को जब शोहरत का नशा चढ़ता है, तो वे अभिनेता जैसे ढल जाते हैं, जिससे उनकी व्यक्तिगत पहचान खो जाती है। नवाजुद्दीन ने पारंपरिक फिल्मी नायकों से बिल्कुल अलग छवि, शख्सियत और अभिनय के बल पर ही बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाई।
नवाजुद्दीन ने एक साक्षात्कार में बताया, नए कलाकार अपने साथ एक अलग पहचान लेकर आते हैं, लेकिन बॉलीवुड में आ जाने के बाद उस पहचान को खो नहीं देना चाहिए। अक्सर यह होता है कि जब लोग बॉलीवुड में आ जाते हैं, तो एक ही जैसे हीरो वाले ढर्रे में ढल जाते हैं।
उन्होंने कहा, ऐसा नहीं होना चाहिए। यह आपकी व्यक्तिगत पहचान को मिटा देता है। जब आप किसी किरदार को निभा रहे हैं, तो उसे अपने तरीके से निभाना चाहिए। यह बात महत्वपूर्ण है।उनका कहना है, मुझे सीधी सादी भूमिकाएं और खलनायिकी में मजा नहीं आता है। मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद हैं।
उल्लेखनीय है कि आगामी फिल्म घूमकेतु में नवाजुद्दीन एक हास्य भूमिका में हैं और अपनी हास्य कलाकारी से दर्शकों को लोटपोट करते नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments