एस आई कैन चेंज को कुछ लोग बना रहें है चेंज योर लाइफ: वशिष्ठ

नयीदिल्ली। प्रख्यात विचार जीडी वशिष्ठ ने कहा कि कुछ लोग उनके प्रोफाइल की हूबहू नकल करके आज लोगों को हजारों में ठग रहें है जो गलत है। उनपर रोक लगनी चाहिये ताकि गरीब लोग इस अभियान से बच सके। उनकी कम्पनी इस फर्जी कामों से बहुत ही आहत है और इसी लिये वह अब सभी लोगों के लिये एक एैसा साफटवेयर बना रहे ंहै जिसे कही भी डाउनलोड कर प्रयोग में लाया जा सकता हे । यह मोबाइल पर भी काम करेगा और लाखों लोगों को फायदा होगा ।यह बात उन्होनें एक वार्ता के दौरान अपनी पत्रिका के संपादक राजेन्द्र स्वामी से कही।
उन्होंने बताया कि उनकी कापी की नकल कर लोग वैसे ही प्रोफाइल बनाकर लोगों को ठग रहें है जिसकी संख्या दिल्ली में दर्जनों के आस पास है। उन्होनें कहा कि सरकार उनकी मद्द करती है और इसी मद्द के चलते पुलिस विभाग ने उनकी शिकायत पर अठारह उन्नीस लोगों को पकड कर अंदर भी किया है लेकिन अब कुछ नये लोग इस काम को करने लगें है जिसकी शिकायत की गयी है और आने वाले दिनों में वो भी पकड लिये जायेंगे।
उन्होनें अपनी पीडा बताते हुए कहा कि गरीब लोग यह नही जानते कि एस आई कैन चेंज और चेंज योर लाइफ में क्या अंतर है । इसलिये ठगे जा रहें है एैसे एक दो नही हजारों की संख्या में है और जब वह मेरे नाम नाम पर ठगे जाते है तो मुझे तकलीफ होती है और जब वह मेरे पास आते है तो मै उन्हें अपने पास से वह नुस्खा देता हूं । इस तरह अब तक मैने हजारों लोगों को नुस्खा दिया है और इसके कारण मेरा नुकसान भी हुआ है।
यह पूछे जाने पर उस साफटवेयर में कौन कौन सी चीजें होगी तो उन्होनें बताया कि उसमें आपने अब तक जो समय जीया और आने वाले समय की परिस्थति के बारे सबकुछ होगा और अब हर वह आदमी अगर अपने जीवन के प्रति सचेत अवस्था में है तो लाभ उठा सकेगा।

Comments are closed.