आप ने लगाया भाजपा पर वोट खरीदने का आरोप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जारी आरोप प्रत्यारोप के दौर के बीच, आप ने आज भाजपा पर सात फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले नकदी और मुफ्त शराब बांटकर वोट खरीदने का प्रयास करने का आरोप लगाया।

आप नेता आशुतोष ने आरोप लगाया, हमें जानकारी मिली है कि भाजपा लोगों को नकदी, शराब और मांसाहारी भोजन बांट रही है और वे गरीबों के मतदाता पहचान पत्र भी जब्त कर रहे हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, हमें यह भी जानकारी मिली है कि वे इन मतदाताओं को परेशान करने और धमकाने का प्रयास कर रहे हैं कि अगर उन्होंने आप को वोट दिया तो उन्हें बाद में इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह ने कहा, उन्होंने (आप) तो इन चुनावों में अपनी पार्टी टिकटें भी बेची हैं और उनके उम्मीदवार चुनावों में बांटने के लिए शराब एकत्र करते पाए गए। उन्होंने आरोप लगाया, वे चुनाव आयोग सहित सभी संस्थानों और हर पार्टी के खिलाफ सब तरह के आरोप लगाते हैं लेकिन वे सोचते हैं कि उन्हें सवालों के जवाब देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, यह वही पार्टी है जो अपने हवाला लेनदेन के लिए, कालेधन को सफेद करने के लिए सवालों के घेरे में है और ऐसा लगता है कि वे इन स्पष्ट चूकों तथा इन कार्यों के प्रति पूरी तरह से अनजान हैं।

Comments are closed.