कोरोना संकट में राहुल गांधी ने बढ़ाया मदद का हाथ, जारी की हेल्पलाइन

नेहा राठौर

देशभर में कोरोना का कहर फैला हुआ है। हर दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, अस्पतालों में कोविड बेड के साथ-साथ ऑक्सीजन की भी कमी बढ़ती जा रही है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। राहुल ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि ‘इस समय देश के लोगों के साथ खड़े होने की जरूरत है। हमने एक मेडिकल एडवाइजरी हेल्पलाइन शुरू की है। अब से आप इस +9983836838 पर कॉल कर चिकित्सीय सलाह ले सकते हैं’। इसी के साथ राहुल ने डॉक्टर और मेंटल हेल्थ प्रोफेशनल से भी इस मुहिम में आगे बढ़कर रजिस्ट्रेशन करने का निवेदन किया है।

राहुल गांधी ऐसे समय में मदद के लिए आगे आए हैं, जब देश में पिछले 24 घंटे में 4 लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। हर दिन देश भर में कोरोना के मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं, इस संक्रमण के कारण हर दिन हज़ारों लोगों की मौत हो रही है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर डॉक्टर से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि यह समय एक साथ मिलकर इस महामारी से लड़ने का है। इसी के साथ उन्होंने एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी शेयर किया है, जिसकी मदद से डॉक्टर और मेंटल हेल्थ प्रोफेशनल आसानी से रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें  – कोरोना के दौर में श्री सोसाइटी बवाना बनी लोगों की सहायक

बता दें कि देश में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रहा है। पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 401,993 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 3523 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, साथ ही में 2,99,988 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

Leave A Reply

Your email address will not be published.