युवती की चाकू से गोदकर ह्त्या

अपराध

बुराड़ी में युवती की चाक़ू से गोदकर ह्त्या, 32 बार किया वार

By अपनी पत्रिका

September 21, 2016

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में युवती की चाकू से गोदकर ह्त्या का मामला सामने आया है।  घटना सुबह साढ़े नौ बजे की है, जब बीच सड़क पर लोंगो की भीड़ के सामने एक सिरफिरा चाक़ू से ३२ बार वार कर के युवती को मौत के घाट उतार देता है और भीड़ में से कोई उसे बचाने की कोशिश नहीं करता।  ये दर्दनाक वारदात  सीसीटीवी में कैद हुई। मरने  वाली लड़की करुणा की उम्र २१ साल की  बतायी जा रही है जो पेशे से अध्यापिका थी।

सीसीटीवी में लड़की कंप्यूटर सेण्टर से निकलती दिखाई दे रही है।  इसी बीच हत्यारा युवक बाइक से लड़की का पीछा करता है और संत नगर में बाइक रोककर  लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़  हमला करता है।  इस बीच वहाँ खड़े लोग ये सब देख रहे थे।  बताया जा रहा है की सुरेंद्र ने ३२ वार युवती पर किये।पुलिस के मुताबिक़ मामला एक तरफ़ा प्यार का है।  उसने कई बार करुणा से अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन करुणा के इनकार करने पर उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया।  पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सरे आम हुई इस घटना पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजुजि ने कहा कि इस संबंध में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट तलब करूंगा।